Omus’s Weblog

Politics, Trekking, Environment & Personal

Bharatiya Bhrastachaar Party (भारतीय भ्रष्टाचार पार्टी) November 23, 2010

Filed under: Politics — omus @ 8:26 pm
Tags: , , ,

Bharatiya Bhrastachar party...election symbol

 मेरा नाम, अशोक चवन | सपना था, मेरा आदर्श भवन ||
 बनाएं उसमे, इतने पैसे | पर भूल गया, छुपाना है कैसे ||
 इससे छुट्टी, महारास्त्र की गद्दी | और हुई मेरी छवि, रद्दी ||
 कांग्रेस ने छोड़ा, मेरा हाथ | पर छोड़ा नहीं मैंने, राजनीति का साथ ||
 उद्घोषित करता हूँ, करके लक्ष्मी की आरती | शुरू की है, भारतीय भ्रष्टाचार पार्टी ||
 न्योता है, उन सभी भ्रस्टों को | बैंक खाता, जिनका अरबों मैं हो ||
 भ्रस्ट पार्टी मैं, उनकी मुफ्त एंट्री | स्विस बैंक मैं, जिनकी है रजिस्ट्री ||
 कृपा आये वो लोग | रिश्वत का लगाया हो, जिन्होंने भोग ||
 वो भी दिखाए, अपना थोपद्दा | हो जिनके पास हजार करोद्द का रोक्द्दा ||
 पार्टी का एक ही अजेंडा | नीचा रहे सिस्ताचार का झंडा ||
 पार्टी का है, अद्दिग विस्वास | होगा हमारा ही विकास ||
 हम पर है अब, माया का साया | अब होगी, सी.बी.आई की काली छाया ||
 फरेबी धोकदारी है, जिनके चरित्र | अब हमारे संग है, वो रेड्डी ब्रदर ||
 पैसे से जुडी ये पार्टी, कभी टूटे | हमारे खिलाफ, होंगे सभी केस झूटे ||
 जीतेंगे हम, बहुमत भारी | बस लोगों का वोट हो, काले भूगोल पर आभारी ||
 चलो भाइयों अब मजा मादी | नेतृत्व करेंगे सुरेश कलमाड़ी ||
 
Special thanks to Editor: Mr. Santosh Dhyani.
 

Leave a comment